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बैंक अकाउंट बंद करने, बिजली कनेक्शन काटने, मोबाइल रिचार्ज, क्रेडिट लिमिट बढ़ाने के नाम पर शहर के उपभोक्ताओं के पास फेक लिंक और एसएमएस पहुंच रहे हैं। इसे लेकर उपभोक्ताओं की उपभोक्ताओं को सचेत करते हुए बीएसएनएल ने एडवाइजरी जारी की है।
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बीएसएनएल के मध्य प्रदेश के चीफ जनरल मैनेजर सुनील कुमार ने बताया कि सैकड़ों उपभोक्ताओं की ओर से ऐसी शिकायत मिली है कि उनके मोबाइल पर एसएमएस और सोशल मीडिया पोस्ट के जारी केवाईसी मांगी जा रही है । सीजीएम ने बताया कि बीएसएनएल की ओर से इस तरह की कोई सूचना जारी नहीं की गई है। यदि उपभोक्ताओं के साथ सायबर ठगी हो जाती है या ठगी का प्रयास किया जाता है तो वे तुरंत साइबर सेल के नंबर 1930 पर या वेबसाइट https://www.cybercrime.gov.in/ पर इसकी जानकारी दें।
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