[ad_1]
नई दिल्ली9 मिनट पहले
- कॉपी लिंक
दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली फ्लाइट 30 मई को दोपहर 3:20 बजे रवाना होने वाली थी, जिसके आज टेक ऑफ करने की संभावना है।
दिल्ली एयरपोर्ट पर गुरुवार (30 मई) को एअर इंडिया की एक फ्लाइट पैसेंजर्स को बैठाने के बाद 8 घंटे लेट हो गई। इस दौरान फ्लाइट में AC बंद था, जिसके कारण कई पैसेंजर्स बेहोश हो गए। उन्होंने नाराजगी जाहिर की तो सभी को बाहर निकाल दिया गया।
मामला एअर इंडिया की फ्लाइट AI 183 की है, जो कल दोपहर 3:20 बजे दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को जाने वाली थी। यह फ्लाइट अब करीब 20 घंटे की देरी से आज रवाना होगी। कई पैसेंजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एअर इंडिया को टैग कर नाराजगी जताई है।
स्वेता पुंज नाम की एक यात्री ने शुक्रवार (31 मई) को अपने पोस्ट में बताया कि देर रात हमें होटल में शिफ्ट किया गया और आज सुबह 8 बजे एयरपोर्ट आने की जानकारी दी गई। अब एयरपोर्ट आए हैं, तो वापस होटल जाने के लिए कहा गया है। दो घंटे में यात्रियों को एयरपोर्ट पहुंचे हुए 24 घंटे हो जाएंगे।
फ्लाइट से उतरने के बाद पैसेंजेर्स बोर्डिंग एरिया में इंतजार करते दिखे।
देर रात करीब 2 बजे लोगों को होटल में शिफ्ट किया गया था।
अभिषेक शर्मा नाम के X यूजर ने बताया कि उनके पेरेंट्स फ्लाइट में सफर कर रहे हैं। गुरुवार (30 मई) को लोगों को बिना AC के प्लेन में बैठाया गया। फिर विमान से उतार दिया गया और टर्मिनल में घुसने नहीं दिया, क्योंकि इमिग्रेशन हो चुका था।
अभिषेक ने शुक्रवार (31 मई) की सुबह बताया कि रात 2 बजे पैसेंजर्स को होटल में कमरा दिया गया। एक नया बोर्डिंग पास देकर बताया गया कि आज सुबह 11 बजे फ्लाइट रवाना होगी। मेरे पेरेंट्स एयरपोर्ट पर आ गए हैं, लेकिन लगता है कि यह फ्लाइट भी रद्द कर दी गई है। एअर इंडिया की तरफ से कोई मदद नहीं कर रहा है।
एअर इंडिया ने पैसेंजर्स मे माफी मांगी
एअर इंडिया ने X पर जवाब देते हुए पैसेंजर्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। एयरलाइंस ने कहा कि हमारी टीम उड़ान में देरी को दूर करने के लिए काम कर रही है। हम यात्रियों की मदद के लिए अपनी टीम को भी सतर्क कर रहे हैं।
[ad_2]
Source link